सॉफ़्टवेयरों सावधान बयान देने पर अवमानना का नोटिस मिल सकता है

पिछली  पोस्ट आखिरकार कम्प्यूटर से वायरस निकलने को सहमत हुए   के बाद सदन हरकत में आ गया और जैसे ही कम्प्यूटर को बिजली मिली और बूट हुआ, वैसे ही रैम ने ऑफ़िस सॉफ़्टवेयर पर आरोप लगाया कि कार्य धीमा होने का कारण रैम को करार दिया जा रहा है, जबकि रैम ने आरोप लगाया है कि ऑफ़िस सॉफ़्टवेयर का धीमा प्रदर्शन चलने का कारण वायरस है जो कि उसके अंदर घुसपैठ कर गया है और इसके लिये एन्टीवायरस की जरूरत है।

रैम ने अपने ऊपर आरोप लगाने पर सदन में विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव रखा और सदन में उसे पारित कर दिया गया नहीं तो कल नोटपैड और वर्डपैड्र जैसे छोटे सॉफ़्टवेयर जो कि खुद के ही घर के हैं वे भी आरोप लगाने लगेंगे।

तो सारे सॉफ़्टवेयरों सावधान, अगर किसी ने भी हार्डवेयर पर आरोप लगाया तो सदन में विशेषाधिकार का प्रस्ताव पारित किया जा सकता है।

ये अलग बात है कि कैश मैमोरी ने प्रोसेसर की कूलिंग पर ही सवाल खड़े कर दिये हैं, ज्ञात रहे कि प्रोसेसर कम्प्यूटर राष्ट्र के प्रथम नागरिक हैं, परंतु रैम की इतनी हिम्मत कहाँ कि कैश मेमोरी के खिलाफ़ प्रथम नागरिक को सफ़ेद हाथी कहने पर विशेषाधिकार हनन कर सदन में अवमानना का नोटिस जारी करने की हिम्मत हो।

5 thoughts on “सॉफ़्टवेयरों सावधान बयान देने पर अवमानना का नोटिस मिल सकता है

  1. नई ब्रिटेन से 2011 में तेजी से बढ़ता निवेश
    एक वैध पता और एक प्रमाण पत्र के साथ
    एमएलएम प्रणाली के साथ निवेश
    नेटवर्क खोज के बिना अभी भी लाभ मिलता है
    अपने शहर में पहले व्यक्ति बनें
    अधिक जानकारी के लिए कृपया मेरे ब्लॉग पर जाएँ:
    http://en-lexusventure.blogspot.com

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *