ये तो हम पतियों के साथ ज्यादती है वहाँ पत्नी मारे मोबाईल से, यहाँ बेलन से….

    अभी अखबार में खबर थी कि प्रसिद्ध गोल्फ़र टाईगर वुड्स को उनकी पत्नी एलीना ने मोबाईल फ़ेंक कर मारा, और वुड़्स का दांत टूट गया। ये तो हम पतियों के साथ बहुत ज्यादती है कि वहाँ पत्नी मारे मोबाईल से और यहाँ बेलन से।

     विवाहेतर संबंध पकड़े जाने के बाद टाईगर वुड्स के ऊपर उनकी पत्नी ने मोबाईल से हमला कर दिया। यहाँ अगर ऐसे संबंध पकड़ में आ जायें तो बेलन, लाठी, कटोरी, चम्मच, थाली, झाड़ू तक से पिटाई की जाती है और वहाँ मोबाईल से, अरे हमारा भी कोई स्तर है या नहीं।

     हम भी तो मोबाईल का हमला सहन कर सकते हैं, वैसे ये सोचने की बात है कि मोबाईल के हमले से दांत टूट गया, कितना मजबूत होगा वो मोबाईल और इतरा रहा होगा कि देखो आज मैंने सारी मोबाईल प्रजाति का नाम रोशन कर दिया। अब पत्नियाँ मोबाईल टेस्टिंग करके खरीदा करेंगी कि इसके फ़ेंकने से क्या क्या हो सकता है। ये तो ब्रह्मास्त्र जैसा कोई अस्त्र बन सकता है। मोबाईल ही फ़ेंक कर मार दो, किसी अस्त्र की जरुरत ही नहीं है।

    इधर बेचारा यहाँ का पति सोच रहा है कि ऐसी हमारी किस्मत कहाँ कि मोबाईल हम पर फ़ेंका जाये और हमारा दांत टूट जाये कि हम भी मुँह छिपाते फ़िरें। हमारा स्तर बेलन और झाड़ू से ऊपर कभी उठ ही नहीं पाया है। कहाँ मोबाईल और कहाँ हम। इतना मजबूत मोबाईल महंगा भी होगा, अब सस्ता वाला तो प्लास्टिक का होगा उसे फ़ेंककर मारा तो मुँह तो नहीं पर मोबाईल जरुर टूट जायेगा। इसके लिये तो मैटल का मोबाईल होना चाहिये, तभी तो वह मजबूत होगा और दांत तोड़ सकता है।

    ऐसा मोबाईल तो बहुत महंगा आता है, अखबारों की सुर्खियों में आने के लिये सस्ता मोबाईल तो हम अफ़ोर्ड कर सकते हैं पर महंगा नहीं। अगर ऐसा हुआ तो महंगे मोबाईल की ही डिमांड होगी तो सरकार अखबारों में इस तरह की खबरें प्रतिबन्धित कर देगी, इससे देश की अर्थव्यवस्था पर भार आयेगा। क्योंकि फ़िर पति मिलकर अपनी तन्खवाह बड़ाने की मांग करेंगे।

     सब देख लिया सोच लिया पर आखिरकार निष्कर्ष यही है कि यहाँ के पति की किस्मत में केवल बेलन और झाड़ू ही है।

10 thoughts on “ये तो हम पतियों के साथ ज्यादती है वहाँ पत्नी मारे मोबाईल से, यहाँ बेलन से….

  1. इधर बेचारा यहाँ का पति सोच रहा है कि ऐसी हमारी किस्मत कहाँ कि मोबाईल हम पर फ़ेंका जाये और हमारा दांत टूट जाये कि हम भी मुँह छिपाते फ़िरें। हमारा स्तर बेलन और झाड़ू से ऊपर कभी उठ ही नहीं पाया है।

    मेरी हार्दिक शुभकामना जो आपकी इच्छा जल्द पूरी हो—— हा–हा–हा–

  2. विवेक जी ये क्या कामना कर दी आपने , सुना है भगवान के द्वार में देर है अंधेर नहीं . आपकी इच्छा जरूर पूरी होगी 🙂 .
    रही बात टाईगर वुड्स की बीबी की तो भाई उसने कोई चवन्नी छाप चाइना मोबाइल तो रखा नहीं होगा . स्वर्ण आभूषण जडित करोड़ों का मोबाइल होगा , मोबाइल का क्या हुआ पता चले तो बताइयेगा

  3. सही कहा आपने विवेकजी, हिन्दुस्थानीपतियो के नशिब मे झाडू बेलन ही है. हमारे ईसे तकदीर कहा की पत्निया मोबाईल से हमारे भी दात तोडे.
    बहुत खुब

  4. अरे विवेक भाई,

    एक तो बेचारी एलेना ने टाइगर वुड्स का भला सोचा…दरअसल वुड्स के दांत में दर्द था…बाहर दांत का इलाज़ बहुत
    महंगा होता है…इसलिए बेलन मार कर उसका दांत तोड़ दिया…अब जो पैसे बचे वुड्स अपनी दस-दस गर्ल-फ्रेंड्स में
    से किसी एक को डेट पर ले जा सकता है न…

    जय हिंद…

  5. अच्छा व्यंग्य है। झाडू के स्तर से उपर उठने की ललक मत दिखाईयेगा वरना सुना है आजकल के मोबाईल कुछ ज्यादा ही मजबूत होते हैं 🙂

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *