आज फिर Nureca, EKC अपर सर्किट पर बंद

आज बाज़ार में थोड़ा कम ध्यान था, क्योंकि मैं निजी तौर थोड़ा परेशान था, और सुबह से ही अपने परिवार के लिये दिल्ली में ऑक्सीजन कंसनट्रेटर और सिलेंडर की व्यवस्था में लगा हुआ था। अपने बाज़ार वाले सारे व्हाट्सऐप ग्रुपों में मैसेज भेज दिया, उसके बाद मैं बयान नहीं कर सकता, कि एकदम से मदद के लिये इतने हाथ आ गये और एक घंटे में ही व्यवस्था हो गई। हालाँकि हमने ICU के लिये Efforts नहीं लगाये, क्योंकि किसी भी अस्पताल में ऑक्सीजन के साथ बेड उपलब्ध ही नहीं था। हालात बेहद ख़राब है, घर में ही बंद रहिये, जिससे इस कोरोनो से बच सकें।

आज फिर Nureca आज अपर सर्किट पर ही खुला, आज का भाव रहा 1343.60 रूपये।

वहीं आज थोड़ी देर की ट्रेडिंग के बाद EKC (Everest Kanto) जो कि Oxygen cylinder बनाती है, इसका शेयर भी अपर सर्किट 147.25 पर बंद हुआ, हमने कहा कि अपना कैपिटल निकाल लो मतलब कि 50% होल्डिंग बेच दो, क्योंकि अपनी ख़रीदी 77 रूपये की है। और बाक़ी के 50% Hold करके रखो जो कि केवल लाभ के ही होंगे।

आज फिर से Hikal 217.70 रूपये में ख़रीदा, यह हमने पहले भी 166 रूपये में ख़रीदा हुआ है। उम्मीद है कि Hikal आने वाले महीनों में outperformer होगा।

Keep your emotions in control while you invest for short, mid or long term and required to practice more if you are in day to day trading.

आज फिर NRB Bearing 105.50 में खरीदा।

ख़बर यह भी है कि कल Nifty गिरेगा और Kotak Bank Lead करेगा।

इसके अलावा कुछ ऑप्शन सेलिंग में भी पोजिशन ले रखी हैं 

जिसमें AMARARAJA, HDFCBANK & PFC के पुट्स हैं।

यहाँ पर दी गई जानकारी केवल वही है जो मैंने साझा करनी चाही है, मेरे पास और भी होल्डिंग है जिसके बारे में यहाँ जानकारी नहीं दी गई है।

Legal Declaimer – I am not SEBI Registered Research Analyst. All Posts, Views & Ideas are for Educational purpose only. I am not responsible for your Profit & Loss. Please consult your Financial Advisor before making any Investment / taking any trade position in market.

3 thoughts on “आज फिर Nureca, EKC अपर सर्किट पर बंद

  1. ❤️
    आपकी शागिर्दी में सट्टा बाजार में उतरना ही पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *